अनोखे अंदाज में भव्य कलश यात्रा के साथ गौशाला ऊंचा गांव में शुरु हुई श्रीमद भगवद् कथा

प्रसाद के रूप में आए हुए भक्तो को पिलाया संक्रामक रोग प्रतिरोधक काढ़ा, दिए गए सेनेटाइजर व मास्क

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः गौ मानव सेवा द्वारा पंजाब अग्रवाल सभा व मिलन स्वीट्स सेक्टर 11 के सहयोग से गौशाला,ऊँचा गावँ में 108 कलशों की शोभा यात्रा व “गौपूजन” के पश्चात “श्रीमद भगवद कथा” का शुभारम्भ हुआ। कथा व्यास बुंदेलखंड पीठाधीश्वर परमपूज्य सीताराम दास जी महाराज द्वारा गौवंश व गौविन्द के प्रेम व समपर्ण पर श्रोताओं को संसार के कल्याण के सदमार्ग पर चलने का आव्हान किया गया।

कथाव्यास जी ने श्रोताओं व सनातन धर्म अनुयायियों से कहा कि गौसेवा में जोड़ने के लिए व धर्मप्रचार हेतू ही कथाओं का आयोजन किया जाता रहा है। ईश्वर की प्रसन्नता के लिए धर्मनिष्ठों को गौसेवा करनी चाहिए।

रूपेश यादव ने बताया कि कथा स्थल पर खास बात यह रही कि यहां पर सभी श्रोताओं को वर्तमान परिदृश्य में नित्य जीवन मे सोशल दूरी,मास्क व हैंड सैनिटाइजर के प्रयोग के लिए कथाव्यास व गौशाला प्रबन्धकों ने प्रेरित किया। कथा में आये हुए श्रोताओं को मास्क व हैंड सैनिटाइजर भी प्रसाद के साथ वितरित किये गए।

रूपेश यादव ने बताया कि कथा विश्राम के बाद आयोजक व आयोजन सहयोगियों की और से फल व मिष्ठान प्रसादी की व्यवस्था की गई। भक्तों को संक्रामक रोग प्रतिरोधक काढ़ा-प्रसाद रूप में पिलाया गया। कल कथा का समय 1:00 बजे से 4: 00 बजे सांय तक रहेगा।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!