अनियंत्रित डंपर ने एसटीएफ हरियाणा में तैनात हवलदार को कुचला। मौके पर ही हुई हवलदार की मौत

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबाद :

प्याली चौक पर शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित डंपर ने एसटीएफ हरियाणा में तैनात हवलदार को कुचल दिया। इससे  हवलदार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौकेे पर पहुंची। मृतक हवलदार की पहचान गांव छांयसा निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के मुुुताबिक सुरेश कुमार साल 2008 में हरियाणा पुलिस के इंडियन रिजर्व बल में बतौर सिपाही भर्ती हुए थे। वे पदोन्नत होकर हवलदार बने थे। इस समय एसटीएफ हरियाणा के गुरुग्राम कार्यालय में डेपुटेशन पर तैनात थे। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल से वे किसी काम के सिलसिले में बल्लभगढ़ जा रहे थे। प्याली चौक पर तेज रफ्तार डंपर ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे वे मोटरसाइकिल सहित सड़क पर जा गिरे। उनका सिर डंपर के अगले टायर के नीचे आ गया। उन्होंने हेलमेट पहना था। इससे करीब 15 फुट तक वे टायर के साथ-साथ सड़क पर घिसटते चले गए। डंपर के टायर के नीचे आने से हेलमेट के साथ ही सुरेश कुमार का सिर भी बुरी तरह कुचल गया। इससे मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

आस-पास मौजूद लोगों ने डंपर चालक को वहीं दबोच लिया। उसकी पहचान मेवात के गांव उटावड़ निवासी साकिर के रूप में हुई है। डंपर चालक पाली क्रशर जोन से बल्लभगढ़ जा रहा था। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने सुरेश के छोटे भाई नरेश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। नरेश ने बताया है कि  सुरेश के तीन बच्चे हैं। इस हादसे से उनके परिवार सहित पूरा गांव छांयसा गमगीन है।कोतवाली थाना प्रभारी मनोज कुुुमार ने बताया कि छोटे भाई नरेश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!