अग्रसेन समाज ने किया 21वें अग्रपरिवार मिलन समारोह का आयोजन

नवभास्कर न्यूजः फरीदाबादः श्री अग्रसेन समाज रजि. सेक्टर 3-12 द्वारा 21वे अग्रपरिवार मिलन समारोह का आयोजन बड़ी धूमधाम के साथ पुष्प वाटिका सेक्टर-10 फरीदाबाद में किया गया। समारोह में लगभग 13 सीनियर सिटीज़न, 11 हरिक जयन्ती जोड़े, 21 रजत जयंती जोड़े, 14 नव युगल जोड़े, 11 नवजात शिशु तथा अग्रवाल तीज क़्वीन ” पायल मित्तल “2019 तथा संयोजक नीता अग्रवाल को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष आई. डी.महाजन द्वारा आयु के 75 वर्ष पूरे होने पर उनकी लिखित पुस्तक यादों के झरोको से का विमोचन भी किया गया। यह पुस्तक सामाजिक गतिविधिओ पर आधारित है।

मुख्य अतिथि विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह संस्था सामाजिक कार्यक्रमों के साथ साथ प्रशासनिक कार्यों में भी बढ़- चढ़ कर भाग लेती है। कोरोना वायरस के दौर में संस्था ने तन मन तथा धन से सरकार की बहुत सहायता की है। इस मौके पर सामाजिक अग्रजन मनमोहन गर्ग, पवन बजाज, डी के माहेश्वरी, नवीन महाजन, अजय मित्तल, विनोद गर्ग, अरुण बजाज, अमर बंसल, डॉ संजय गर्ग, अनिल कुमार अग्रवाल व वाई. के. माहेश्वरी ने भी कोरोना के नियमों को ध्यान में रखकर आयोजन किया। इस दौरान लोगों ने फूलों की होली के साथ नृत्य कर कार्यक्रम का समापन कर अध्यक्ष ने सभी का आभार व्यक्त किया।

(रिपोर्टःयोगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!