अग्रसेन भवन में महाराजा अग्रसेन के नाम से खोली जाऐगी डिजिटल लाइब्रेरीःदुष्यंत चौटाला

समाजसेवी प्रभुदयाल गोयल के निवास पर प्रतिभोज के दौरान शहर के गणमान्य लोगों से हुए रूबरू
नवभास्कर न्यूज. बल्लबगढ़ः
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के बल्लभगढ़ अग्रवाल धर्मशाला में पहुंचने पर शहर की अनेक संस्थाओं और गणमान्य लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। रविवार को जजपा के बल्लभगढ़ हल्का अध्यक्ष दीपक चौधरी ने जननायक सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया ,जिसमें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।यहां जनसभा को संबोधित करने के उपरांत दुष्यंत चौटाला समाजसेवी प्रभुदयाल गोयल के चावला कालोनी स्थित निवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रतिभोज किया और शहर के गणमान्य लोगों से रूबरू हुए। इस दौरान सभी ने उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधान भगवान दास गोयल, प्रह्लाद गोयल, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार,दीपक चौधरी,समाजसेवी कन्हैया गर्ग,डॉक्टर बिजेंद्र सिंगला, कैलाश चंद गर्ग,जितेंद्र सिंगला,अशोक गर्ग, मदन गर्ग,संदीप गोयल, विशाल गोयल व मोहित गर्ग उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल धर्मशाला के प्रधान भगवान दास गोयल से दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर आपकी कमेटी हमें धर्मशाला के अंदर एक हॉल उपलब्ध कराऐगी तो उसमें हम दस लाख रुपए की लागत से डिजिटल लाइब्रेरी बनाने का काम करेंगे और लाइब्रेरी का नाम महाराजा अग्रसेन लाइब्रेरी रखा जाएगा। जिसका फायदा शिक्षा के क्षेत्र में तैयारी कर रहे युवा उठा सकेंगे।
भगवान दास गोयल ने कहा कि लाइब्रेरी के लिए धर्मशाला में हॉल उपलब्ध करा दिया जाऐगा। उन्होंने कहा कि लाइब्रेरी के खुलने से युवाओं को इसका लाभ मिलेगा।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!