अग्रवाल वैश्य समाज के बैनर तले विश्व पर्यावरण दिवस पर रेवाड़ी में होगा भव्य कार्यक्रम का आयोजनःहरिओम मित्तल

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः अग्रवाल वैश्य समाज फरीदाबाद द्वारा बल्लभगढ़ के सैक्टर-64 में एक बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष रमेश अग्रवाल के नेतृत्व में किया गया। इस बैठक में विशेष रूप से अग्र्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश महामंत्री हरिओम मित्तल भाली, प्रदेश प्रवक्ता सुमित हिन्दुस्तानी, मनोज गुडय़ानी, फरीदाबाद लोकसभा अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश संगठन मंत्री केदारनाथ अग्रवाल, योगेश सिंगला, राजू गुप्ता, मुकेश मंगला, एडवोकेट हिमान्शु मंगला उपस्थित रहे।
इस अवसर पर आए हुए सभी अतिथियों का जिलाध्यक्ष रमेश अग्रवाल व उनकी टीम के सदस्यों ने महाराजा अग्रसेन के चित्र भेंट कर सम्मनित किया।प्रदेश महामंत्री हरिओम मित्तल भाली ने कहा कि आगामी विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर रेवाड़ी में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन वैश्य अग्रवाल समाज के बैनर तले किया जाएगा। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व मे पूरे हरियाणा से हजारों सदस्य शामिल होगें। इस कार्यक्रम में वैश्य समाज के कर्मठ व्यक्तित्व, समाज में उत्कृष्ट कार्य करने तथा वैश्य समाज के पत्रकारों, डाक्टरों व इंजीनियरों को भी सम्मानित किया जाएगा।

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश प्रवक्ता सुमित हिन्दुस्तानी ने समाज के सभी लोगों से इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक भाग लेने की अपील की और कहा कि आगामी निकाय चुनावों में वैश्य समाज अधिक से अधिक प्रतिनिधित्व लेकर रहेगा।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!