अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा को शिक्षा के क्षेत्र में अलग मुकाम तक पहुंचाने वाले स्व. रतन सिंह गुप्ता की पुण्यतिथि पर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादः अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के पूर्व चैयरमैन परम श्रद्धेय रतन सिंह गुप्ता की द्वितीय पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए हवन का आयोजन किया गया। ये आयोजन अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के द्वारा अग्रवाल पब्लिक स्कूल सेक्टर -3 के परिसर में किया गया।

इस अवसर पर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के प्रधान देवेंद्र गुप्ता व सभा के अन्य सम्मानीय सदस्य एवं सभा द्वारा संचालित सभी स्कूल (विद्यालय) महाविद्यालय के प्राचार्य व अध्यापकगण इस अवसर पर उपस्थित थे। हवन के पश्चात भव्य भंडारे का भीआयोजन किया गया। अग्रवाल पब्लिक स्कूल सेक्टर-3 के सचिव विजय सिंगला के कुशल संचालन में 3000 विद्यार्थीगण ,सभा के सदस्य व अध्यापकगण ने प्रसाद ग्रहण किया।

विजय सिंगला व रचना भल्ला ने आगंतुकों का स्वागत किया। सभी ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। गौरतलब है कि अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा को शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग मुकाम तक पहुंचाने में स्व. रतन सिंह गुप्ता का बेहद अहम योगदान रहा।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!