अग्रवाल कालेज के बाहर बीकॉम सैकेंंड ईयर की स्टूडेंंट की दिनदहाड़ेे गोली मार कर हत्या।

नवभास्कर न्यूज. फरीदाबादःमिल्क प्लांंट रोड स्थित अग्रवाल कालेज के बाहर बीकॉम सैकेंंड ईयर की स्टूडेंंट को दिनदहाड़ेे कार सवार युुवको ने गोली मार दी। कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांंच पडताल की। पुुुलिस हत्या करने वालो की तलाश मेें जुटी है। बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े छात्रा की हत्या का आरोपी i20 कार में सवार था। पुलिस अधिकारी जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं ।

फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं सोमवार सुबह ही गुडियर चौक पर चेकिंग के दौरान बाइक को रोकने पर कुछ लोगों ने होमगार्ड पर फायरिंग कर दी वही शाम होते-होते पेपर देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक सैक्टर 23 निवासी निकिता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और सोमवार को बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो अचानक i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की । लड़की ने इस में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए ।

सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस गोली मारने वाले युवक की तलाश कर रही है।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!