अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में जीता कॉस्य पदक

-बेंगलुरू में चल रहे है 25 से 3 अप्रैल तक गेम्स
-10 मीटर एयर पिस्टल में जीता पदक
-अनमोल का वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए भी हुआ चयन
-चाइना के चेंगदू में 26 जून से 7 जुलाई में होने हैं वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स
-कोच राकेश सिंह व अग्रवाल कॉलेज प्रबंधन ने दी बधाई
नवभास्कर न्यूज.बल्लभगढ़,30जूनः
अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने शुक्रवार को बेंगलुरु में चल रहे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में 10 मीटर एयरपिस्टल में कॉस्य पदक जीत कर महर्षि दयानन्द यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है। इसके अलावा शूटर अनमोल जैन का 10 मीटर एयर पिस्टल में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए भी चयन हुआ है। गेम्स चाइना के चेंगदू शहर में 26 जून से 7 जुलाई को होने है। मैडल जीतने और वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए चयन होने पर उसके निजी कोच राकेश सिंह व अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमेन देवेद्र गुप्ता व प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता ने बधाई देते हुए उसे तरक्की करने का आर्शीवाद दिया है।

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स इन दिनों बेंगलुरू में चल रहे है। गेम्स 25 से 3 अप्रैल तक होने है। शूटर अनमोल जैन ने शुक्रवार को 10 मीटर एयरपिस्टल में 248.4 का स्कोर मारकर कॉस्य पदक हासिल किया। मैच में सीसीए मेरठ के वरूण तौमर ने गोल्ड मैडल और पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाला के सुरेंद्र सिंह ने सिल्वर मैडल हासिल किया। मैच के दौरान एमडीयू की ओर से भेजे गए कोच दीपक सिंह ने कॉस्य पदक जीतने पर अनमोल व उनके निजी कोच राकेश सिंह व अग्रवाल कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता को यह जानकारी मुहैया कराई। अब अनमोल का मिक्स टीम का मैच 2 मई को बेंगलुरु में होना है।

एमकॉम में पढ़ता है अनमोल जैनः अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ में अनमोल जैन एमकॉम द्वितीय वर्ष मे पढ़ रहा है। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में कॉस्य पदक जीतने तथा वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में चयनित होने पर कॉलेज में खुशी का माहौल है। कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता ने बताया कि अनमोल जहां एक ओर अच्छा खिलाड़ी है, वहीं वह बेहद शांत और पढ़ने में काफी होशियार भी है। कॉलेज के खेल कन्वीनर डॉ.के.एल.कौशिक,डीपी डॉ.जगवीर तथा समस्त स्टॉफ ने अनमोल को बधाई देते हुए जीवन में तरक्की करने का आर्शीवाद दिया है।

अनमोल का निशाना अब ओलंपिकःअनमोल जैन के निजी कोच राकेश सिंह ने बताया कि अनमोल का अगला निशाना ओलंपिक है। जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयारी में जुटा हुआ है। दिन के करीब 8 से 10 घंटे प्रतिदिन प्रैटिक्स करने में लगा हुआ है। उन्हें भरोसा है कि अनमोल अवश्य ही देश के लिए ओलंपिक में मैडल लाएगा।

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!