अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने स्कूली बच्चों संग सादगी से मनाया 23वां जन्मदिन

-एनआईटी के एक नंबर के सामुदायिक पार्क में बनुवाल पाठशाला में हुआ आयोजन

छोटे-छोटे बच्चों संग बैठकर किया भोजन

-बच्चे अंर्तराष्ट्रीय शूटर को अपने बीच पाकर हुए बेहद खुश

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबाद,02 सितंबर: अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने गुुरुवार को अपना 23वां जन्मदिन छोटे स्कूली बच्चों संग बेहद सादगी के साथ मनाया। एनआईटी के एक नंबर स्थित जे ब्लाक के पार्क के सामुदायिक भवन की बनुवाल पाठशाला में बच्चों के साथ अनमोल जैन ने केक काटा और सभी बच्चों को केक खिलाते हुए भोजन कराया। कार्यक्रम बनुवाल वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित किया गया।

इस दौरान शूटर अनमोल जैन ने बच्चों से कहा कि जीवन में तरक्की करनी है तो वह अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारित करें, तभी वह अपने जीवन में तरक्की कर सकते हैं। इस दौरान अनमोल ने बच्चों से अपने खेल के जीवन के कुछ खुशी के पल सांझा किए। शूटर अनमोल ने बच्चों को बताया कि पढ़ाई ही नहीं खेल भी इंसान के जीवन में अच्छा खासा बदलाव ला सकता हैं। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार की बेहतर खेल नीति के चलते दिनों-दिन हरियाणा के खिलाड़ी पुरी दुनिया में नाम कर रहे हैं। 

इस दौरान स्कूल में मौजूद अध्यापक देवेंद्र ने बताया कि उनके स्कूल में करीब 60 बच्चे हैं। यह बच्चे बेहद गरीब परिवारों से आते हैं। गुरुवार को बच्चे अनमोल जैन को अपने बीच पाकर बेहद खुश हुए और उन्हें जीवन में कुछ बनने के लिए अनमोल से टिप्स भी लिए।  इस मौके पर अध्यापक देवेंद्र व हेमा आहूजा आदि मौजूद रहे।

(योगेश अग्रवाल.9810366590)

विज्ञापन

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!