अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर शिरड़ी सांंई बाबा टैम्पल सोसायटी द्वारा वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. सविता कुमारी को ‘नारी शक्ति पुरस्कार-2020’ से किया सम्मानित

नवभास्कर न्यूज.फरीदाबादः
शिरड़ी साईं बाबा टैम्पल सोसायटी द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. सविता कुमारी को महिला सशक्तिकरण की दिशा में उत्कृष्ट योगदान के लिए ‘नारी शक्ति पुरस्कार-2020’ से सम्मानित किया गया। डॉ. सविता कुमारी को पुरस्कार साईंधाम के संस्थापक डॉ. मोतीलाल गुप्ता, उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता व शिरड़ी साईं बाबा स्कूल की प्रिंसिपल बीनू शर्मा के कर-कमलों द्वारा प्रदान किया गया।
इस मौके पर साईंधाम के संस्थापक डॉ. मोतीलाल गुप्ता ने कहा कि उनका संस्थान समाज उत्थान में लगे समाजसेवियों को हमेशा से प्रोत्साहित करता रहा है और इसी कड़ी में डॉ. सविता कुमारी को नारी शक्ति पुरस्कार देकर उनकी हौसला अफजाई की गई है। उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता ने बताया कि डौ. सविता कुमारी सेक्टर 16 स्थित क्यूआरजी अस्पताल में वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में अपनी सेवाएं देने के साथ-साथ पिछले करीब 10 वर्षों से विभिन्न स्थानों पर महिलाओं के लिए निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाकर उनके स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में जुटी हुई हैं।
वहीं डॉ. सविता कुमारी ने कहा कि शिरड़ी साईं बाबा टैम्पल सोसायटी द्वारा उन्हें सम्मानित करने पर वे गौरव का अनुभव कर रही हैं और वे अपनी क्षमता से भी बढक़र आगे भी समाज में महिलाओं की स्वास्थ्य सेवाएं देने को जी-जान से जुटी रहेंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें गरीब व जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद करने में आनंद की अनुभूति होती है जिसे वे जीवनभर में प्राप्त करते रहना चाहेंगी।
योगेश अग्रवाल.9810366590

योगेश अग्रवाल - 9810366590

नवभास्कर न्यूज़ एक माध्यम है आप की बात आप तक पहुंचने का!