खेलराजनीती

Membership of YSRCP : क्रिकेट की पिच से राजनीति के मैदान में उतरे अंबाती रायडू, सीएम रेड्डी की मौजूदगी में ली YSRCP की सदस्यता

अमरावती, 29 दिसंबर। Membership of YSRCP : भारतीय टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर अंबाती रायडू ने क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर कदम रख दिया है. वे गुरुवार को YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. रायडू ने YSRCP के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. 37 साल के रायडू ने IPL 2023 जीतने के साथ ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.

रायडू (Ambati Rayudu) आईपीएल में पिछली बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के लिए खेले थे. वे मुंबई इंडियंस (MI) के लिए भी खेल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले रायडू इस साल जून में और सीएम जगन मोहन रेड्डी से मिले थे. जगन की इच्छा थी कि रायडू अगला चुनाव लड़ें. हालांकि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे ये फिलहाल तय नहीं है. जानकारी के मुताबिक चुनाव लड़ने की स्थिति में उन्हें मछलीपट्टनम से प्रत्याशी बनाया जा सकता है. हालांकि इस पर भी अभी पार्टी की ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button